*दुनिया का सबसे बड़ा स्ट्रिंग आर्ट बना राजगढ़ में,थ्रेड से बनाई गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर*

राजगढ़ जिले के युवा प्रतिभावान रंगोली कलाकारों द्वारा विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने के लिए अंशुल तिवारी द्वारा स्टेडियम में विकसित भारत रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन बुधवार को किया गया जिसमे प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए आर्टिस्ट शामिल हुए जहां दुनिया का सबसे बड़ा स्ट्रींग आर्ट राजगढ़ में बनाया गया जो की दुनिया में पहली बार थ्रेड के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को बनाया गया। 

थ्रेड आर्टिस्ट राघव केसरी ने बताया की राघव ने  पहली बार जमीन पर 70 फिट का स्ट्रिंग आर्ट को बनाया है जो की भारत में उन्होंने पहली बार बनाया। वही थ्रेड के साथ ही रंगोली प्रतियोगिता भी करवाई गई  जिसमे अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त रंगोली कलाकार सात बार की वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर शिखा शर्मा  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत निर्माण के संकल्प में सहभागिता करने हेतु राजगढ़ आई  जिसमे की मोदी सरकार में हुए बदलाव को लेकर भी आर्टिस्ट शिखा शर्मा ने रंगोली के माध्यम से अपनी प्रतिभा दर्शाई।
रंगोली प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा दर्शाने आए राजगढ़ जिले से  प्रतिभाशाली छात्र एवं अन्य जिले से बालक बालिकाओं ने भी कई अन्य अलग अलग  रंगोली बनाई वही  आर्टिस्ट राघव ने बताया कि वह देश की कई अलग अलग जगह ऐसी रंगोलिया कुछ ही समय में ऐसी रंगोली बना देते हैं। 

वही राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने प्रतिभाशाली बच्चों को और प्रशिक्षण और सुविधाओ को मुहैया कराकर उनके कौशल को और अधिक विकसित करने की कार्ययोजना बनाने का आश्वासन भी दिया।